Whatsapp तीन नए फीचर्स पर कर रही काम; चैटिंग हो जाएगी और आसान


WhatsApp तीन नए फीचर्स पर काम कर रही है, जिसमें इंस्टाग्राम से एकाउंट्स को जोड़ना भी शामिल है ताकि 1.5 अरब यूजर्स के चैट और नोटिफिकेशंस में सुधार किया जा सके.

WhatsApp तीन नए फीचर्स पर काम कर रही है, जिसमें इंस्टाग्राम से एकाउंट्स को जोड़ना भी शामिल है ताकि 1.5 अरब यूजर्स के चैट और नोटिफिकेशंस में सुधार किया जा सके. डब्ल्यूएबीटाइंफो नाम की एक लोकप्रिय वेबसाइट जो WhatsAppp की खबर रखती है, उसने यह जानकारी दी है.

इसमें बताया गया कि लिंक्ड एकाउंट्स के अलावा WhatsApp दो अन्य फीचर्स पर काम कर रही है, जिसमें वेकेशन और साइलेंट मोड शामिल है. WhatsApp तीन नए फीचर्स पर काम कर रही है, जिसमें इंस्टाग्राम से एकाउंट्स को जोड़ना भी शामिल है ताकि 1.5 अरब यूजर्स के चैट और नोटिफिकेशंस में सुधार किया जा सके.

 

वेबसाइट ने कहा, “WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिससे आप अपने एकाउंट को बाहरी सेवाओं से जोड़ सकेंगे. यह फीचर मुख्य तौर से WhatsApp बिजनेस के लिए डेवलप किया जा रहा है.” लिंक्ड एकाउंट फीचर प्रोफाइल सेटिग के तहत होगा.

 

वेबसाइट ने आगे कहा, “मौजूदा वक्त में पहला सपोर्टेड बाहरी सेवा इंस्टाग्राम है. इंस्टाग्राम पर जाकर WhatsApp एकाउंट को जोड़ा जा सकेगा.”

 

वेकेशन मोड फीचर में अर्काइव किए गए चैट नए मैसेज के आने के बाद भी अनअर्काइव नहीं होंगे. यह ऑप्शन WhatsApp सेटिंग में उपलब्ध होगा. रिपोर्ट में कहा गया कि साइलेंट मोड फीचर में एंड्रायड यूजर्स म्यूटेड चैट्स के लिए एप बैज को छुपा सकेंगे.